वीडियो लिवरपूल 1-1 चेल्सी | गोल चेल्सी: Havertz 22′ – लिवरपूल: सलाह 45′ +5 (जुर्माना) | प्रीमियर लीग 2021/22 . पर प्रकाश डाला गया

मैच रिपोर्ट और हाइलाइट प्रीमियर लीग 2021/22 वीडियो लिवरपूल 1-1 चेल्सी ⚽ गोल चेल्सी: हैवर्ट 22′ – लिवरपूल: सलाह 45′ +5 (जुर्माना) ️ रीस जेम्स को पहले हाफ के अंत में भेज दिया गया था, लेकिन चेल्सी अभी भी ने लचीले ढंग से बचाव किया, फिर प्रीमियर लीग के तीसरे दौर में एनफील्ड को 1-1 से बराबरी पर छोड़ दिया। 🔥 हाइलाइट्स: लिवरपूल 1-1 चेल्सी | सालाह ने ड्रॉ पर मुहर लगाई

प्रीमियर लीग के परिणाम 3 राउंड: चेल्सी 1-1 से लिवरपूल के साथ घुटन के अंक देखे गए। चेल्सी ने दूसरे हाफ में पूरी तरह से मैदान को दबाने के बावजूद लोगों की कमी के साथ लिवरपूल को ड्रॉ में रखा, लेकिन लिवरपूल अधिक गोल नहीं कर सका, जिससे चेल्सी के साथ अंक स्वीकार करने पड़े।

परिणाम लिवरपूल 1-1 चेल्सी: लोगों से ज्यादा खेलते हुए लिवरपूल को अभी भी चेल्सी के साथ अंक साझा करने हैं। लिवरपूल और चेल्सी के बीच प्रीमियर लीग 2021/22 के तीसरे दौर का मैच काफी आकर्षक, नाटकीय रहा और उन विवादों की कोई कमी नहीं थी जो दोनों टीमों के बीच टकराव का ट्रेडमार्क बन गए हैं। यह एक ऐसा मैच है जिसमें लिवरपूल ने दूसरे हाफ में लोगों की तुलना में अधिक खेला, लेकिन उन्हें चेल्सी के साथ अंक साझा करने पड़े जो बेहद जिद्दी साबित हुए।

1-1 स्कोरलाइन खेल के अंत तक बनाए रखा गया था, जिसका अर्थ है कि लिवरपूल और चेल्सी ने इस सीजन में प्रीमियर लीग में अपना पहला अंक खो दिया है। यदि लिवरपूल के पास परिणाम से नाखुश होने का कारण है, तो चेल्सी का स्पष्ट रूप से अच्छा खेल था। बस, उन्हें खेलना पड़ा, दूसरे हाफ में फिर से लोगों की कमी को पूरा करते हुए, लेकिन फिर भी 1 अंक के साथ छोड़ सकते थे।

घरेलू क्षेत्र के लाभ के साथ, लिवरपूल ने सक्रिय रूप से हमलावर गठन को बढ़ावा दिया, लेकिन यह चेल्सी थी जिसने काई हैवर्टज़ के खतरनाक रिवर्स हेडर के बाद बढ़त हासिल की। मैच का टर्निंग पॉइंट इंजरी टाइम में आया, एक गड़बड़ कोने की स्थिति के बाद, आर। जेम्स ने गेंद को पेनल्टी क्षेत्र, 1 रेड कार्ड और 1 पेनल्टी में अपने हाथ को छूने दिया और सलाहा अंत से पहले 1-1 से बराबरी करने से नहीं चूके। पहले हाफ का। दूसरे हाफ में प्रवेश करते हुए, लिवरपूल ने पहले 15 मिनट के लिए भयानक दबाव बनाया, लेकिन चेल्सी की रक्षा अभी भी खड़ी थी। लिवरपूल को असहाय रूप से एक मूल्यवान बिंदु के साथ चेल्सी को जाते हुए देखना पड़ा।

हाइलाइट लिवरपूल 1-1 चेल्सी: जेम्स नायक से खलनायक तक। घरेलू क्षेत्र में लाभ होने के बावजूद, लिवरपूल ने चेल्सी को स्कोरिंग खोलने दिया और 1 अंक हासिल करने के लिए सलाह की सफल 11 मीटर किक पर भरोसा करना पड़ा।

परिणाम लिवरपूल 1-1 चेल्सी: लोगों से ज्यादा खेलते हुए लिवरपूल को अभी भी चेल्सी के साथ अंक साझा करने हैं। इस नतीजे के साथ लिवरपूल और चेल्सी के 3 राउंड के बाद 7 अंक हो गए हैं। 11 सितंबर को होने वाले चौथे दौर में, द कोप लीड्स यूनाइटेड का अतिथि होगा और द ब्लूज़ स्टैमफोर्ड ब्रिज में एस्टन विला की मेजबानी करेगा।

टीम: लिवरपूल 1-1 चेल्सी

लिवरपूल: एलिसन, अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, वैन डिज्क, माटिप, रॉबर्टसन (सिमिकास 86′), फैबिन्हो, हेंडरसन (थियागो 74′), इलियट, सालाह, फ़िरमिनो (जोटा 42′), माने।

चेल्सी: मेंडी, एज़पिलिकुएटा, क्रिस्टेंसन, रुडिगर, जेम्स, जोर्जिन्हो (चलोबा 87′), कांटे (कोवासिक 46′), अलोंसो, माउंट, हैवर्ट (थियागो सिल्वा 46′), लुकाकू।

एनफील्ड में प्रीमियर लीग में चेल्सी के खिलाफ लिवरपूल के ड्रा से मुख्य हाइलाइट्स देखें

अधिक सामग्री का आनंद लें और हमारे लिवरपूल एफसी सदस्य क्षेत्र में विशेष लाभ प्राप्त करें, अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.youtube.com/LiverpoolFC/join

#लिवरपूल #एलएफसी

✅ Video hot bikini Miss Universe

👑 Andrea Meza bikini – Miss Universe 2021 crowning moment – Mexico Miss Andrea Meza
👑 Adline Castelino 泳装、比基尼 | 第69届环球小姐预赛-印度小姐 Adline Castelino
👑 एडलाइन कैस्टेलिनो स्विमसूट, बिकिनी | 69वीं मिस यूनिवर्स प्रारंभिक प्रतियोगिता – मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो
👑 孙嘉欣泳装、比基尼| 第69届环球小姐预赛 | 中国小姐孙佳欣
👑 जियाक्सिन सन स्विमसूट, बिकिनी | 69वीं मिस यूनिवर्स प्रारंभिक प्रतियोगिता – मिस चाइना जियाक्सिन सुन
👑 Adline Castelino bikini – Adline Castelino Sets Hearts Racing In Blue Bikini At 69th Edition of Miss Universe!

Liverpool 1-1 Chelsea match report & highlights Premier League 2021/22 video ⚽️ Goals Chelsea: Havertz 22′ – Liverpool: Salah 45′ +5 (penalty) ⚽️ Chelsea held Liverpool to draw in a lack of people

(Visited 9 times, 1 visits today)

Related Post

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published. Required fields are marked *